अपना वोट और कमेंट अभी करें

नूपुर शर्मा के चर्चे आज कल भारत में ही नहीं बल्कि देश विदेश में सभी जगह हैं, जिसके बाद भारत में शुक्रवार को जुम्मे की नवाज़ जे बाद बहुत बवाल खड़ा हो गया है, जगह जगह दंगे चल रहे हैं और इन्हे गिरफ्तार करने की मांग चल रही हैं। इसी को देखते हुए हम भारत की जनता से यह सवाल पूछने आये हैं की क्या आप नूपुर शर्मा के साथ हैं या नहीं, अपना जवाब हमे कमेंट करके या नीचे वोट करके जरूर बताये।

क्या आप नूपुर शर्मा के साथ हैं?

सबसे पहले आपको बता दें की नूपुर शर्मा ने एक न्यूज़ चैनल की डिबेट में पैगम्बर मोहम्मद के खिलाफ कुछ कहाँ था, जिसे मुस्लिम समाज के लोग अपशब्द बोल रहे हैं और इसी वजह से देश में नूपुर के खिलाफ एफआईआर और उन्हें गिरफ्तार करने की माँग हो रही है। वही इससे अलग दूसरे समाज के लोग कह रहे है की नूपुर शर्मा ने कुछ भी गलत नहीं बोला और वो बिल्कुल सही हैं।

इसी बीच चूँकि नूपुर बीजेपी पार्टी से सम्बंधित हैं, तो पार्टी ने उन्हें इस बयान की वजह से 6 साल के लिए निलंबित कर दिया हैं और इसके बाद भी देश में उनके गिरफ़्तारी की माँग उठ रहीं हैं।

नूपुर के खिलाफ दिल्ली, प्रयागराज, सहारनपुर, बंगाल, मुरादाबाद, मुंबई और देश के अलग अलग हिस्सों में प्रदर्शन हो रहे हैं। अब सवाल यह है की देश भर में सोशल मीडिया से नूपुर शर्मा के साथ कौन कौन हैं और कौन कौन नही हैं, अभी नीचे अपना वोट करें!

click here

हमारी पोस्ट पढ़ने के लिए धन्यवाद्, आप हमारे साथ सोशल मीडिया से भी जुड़ सकते है !

Feedback/Suggestion- अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी हो या इसमें कोई कमी लगी हो तो आप कमेंट करके अपनी राय भी हमे दे सकते है। 

Leave a Comment